Home / सिनेमा / VIDEO: कुरकुरे खाते ही सिद्धार्थ को आईं शहनाज की याद, दे डाला ये बड़ा चैलेंज

VIDEO: कुरकुरे खाते ही सिद्धार्थ को आईं शहनाज की याद, दे डाला ये बड़ा चैलेंज

मुंबई: रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 13’ की फेमस जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 13’ की जर्नी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। फैंस बिग बाॅस की सबसे फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर के रिश्ते की सच्चाई जानने को बेताब हैं।

Bollywood Tadka

शो खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के टच में हैं। शहनाज अक्सर सिद्धार्थ संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह शहनाज को एक चैलेंज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में सिद्धार्थ कुरकुरे खाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह कहते हैं-‘बिग बाॅस के घर में तो सभी अपने आप को मास्टरमाइंड बनते हैं लेकिन मेरी लिए तो असली मास्टरमाइंड वो है जो कुरकुरे गोलमाल और हेरा फेरी के मसाले बता सके।

Bollywood Tadka

मैं तो कहता हूं किसी का बाप नहीं बता सकता।’ इसके आगे सिद्धार्थ कहते हैं-‘ क्यूं शहनाज तू बता सकती है कि इनमें क्या मसाले हैं।’ सिद्धार्थ का ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कपिल के शो में आएंगे सिडनाज

बता दें कि खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में बतौर गेस्ट नजर आ सकती है। वहीं अगर ऐसा होता है तो ये सिडनाज के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज इन दिनों रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपना दुल्हा ढ़ूढ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं।

 

Check Also

KKC Lit Fest: “पुरानी लखनऊ की संस्कृति के लिए नॉस्टैल्जिया होना जरूरी है”

श्री जय नारायण मिश्र पी. जी. कॉलेज लखनऊ में चल रहे दो दिवसीय, केकेसी लिट ...