Home / सिनेमा / Video Viral: अमेरिका से भारत पहुंचीं खुशी कपूर, गाड़ी में बैठते ही हाथों को सैनिटाइजर से किया साफ

Video Viral: अमेरिका से भारत पहुंचीं खुशी कपूर, गाड़ी में बैठते ही हाथों को सैनिटाइजर से किया साफ

कोरोना वायरस ने लगभग सभी देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका में भी कोरोना वायरस के कारण एजुकेशनल इंस्टीट्यूट और ऑर्गनाइजेशन बंद करने का फैसला लिया है। इस खबर के आने के बाद बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ऐसे में माना जा रहा है कि एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स की वजह से खुशी कपूर भारत लौट आई हैं।

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर निकलने के दौरान बोनी कपूर और खुशी कपूर साथ नजर आए। खुशी पिता के साथ गाड़ी के पास आईं और फिर गाड़ी में बैठते ही सबसे पहले उन्होंने अपने हाथों को सैनिटाइजर से साफ किया। खुशी भी इस वायरस से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरत रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खुशी के लुक की बात करें तो वह एयरपोर्ट पर ग्रे ट्रैक पैंट्स, ब्लैक कलर की राउंड नेक टीशर्ट और ब्लैक जिपर पहने नजर आईं।

 

बता दें कि खुशी अमेरिका की न्यूयॉर्क फिल्म एकैडमी से पढ़ाई कर रही हैं। उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया था। इस समय जाह्नवी के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें गुंजन सक्सेना, रूही अफ्जा और तख्त जैसी फिल्में हैं। जहां तक खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की बात है तो संभव है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

Check Also

राज्य नाट्य समारोह: “ठग ठगे गये” का मंचन

  “ठग ठगे गये” का मंचन        उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ ...